पीएम मोदी ने छात्रों को किया प्रोत्साहित, कहा – अपने आप से करें स्पर्धा किसी और से नहीं

पीएम नरेंद्र ने कल अपने लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिये देशवासियों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कई महत्वपूर्ण विषयों पर बातचीत की. कल पीएम नरेंन्द्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में छात्र – छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि छात्रों को परीक्षा के समय Warrior बनना है, worrier नहीं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने 10वीं और 12वीं के बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी छात्र – छात्राएं हंसते हुए परीक्षा देने जाना और मुस्कुराते हुए लौटना. पीएम मोदी ने कहा कि आप छात्रों को किसी और से नहीं अपने आप से सपर्धा करनी है.

images 74 1

प्रधानमंत्री ने छात्रों को सलाह दी है कि उन्हें अच्छी नींद लेनी है और समय का ठीक से प्रबंधन करना है, खेलना भी है. अभ्यास और चीजों को याद रखने के तरीको को एग्जाम के समय ग्रहण करने की आवश्यकता होती ताकि आप परीक्षा में बेहतर पर्फार्मेंस कर सके.

पीएम लगातार इस दौरान छात्रों को उनकी परीक्षा के लिए प्रोत्साहित करते रहे और छात्रों को उनके आने वाले एग्जाम के लिए शुभकामनाएं दी. साथ ही पीएम ने कहा  कि ‘मार्च में होने वाली ‘परीक्षा पे चर्चा’ से पहले मेरा आप सभी एग्जाम वॉरियर्स से, अभिभावकों से, और शिक्षकों से अनुरोध है कि अपने अनुभव, अपने टिप्स जरूर शेयर करें. पीएम ने कहा कि आप MyGov और नरेंद्र मोदी एप पर शेयर कर सकते हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम मोदी अपने लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम के जरिये परीक्षा के समय छात्रों को प्रत्साहित करते रहे है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending