पीएम मोदी ने हुगली में जनसभा को किया संबोधित, कहा – बंगाल परिवर्तन का मन बना चुका है

पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोरों शोरों से तैयारियों में लगी है और एक दूसरे को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही. इसी बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के हगली पहुंचे और उन्होंने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अब परिवर्तन का मन बना लिया है. साथ ही इस दौरान वे राज्य की ममता सरकार पर भी जमकर बरसे और कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल में परिवर्तन आकर रहेगा. पीएम नरेंन्द्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल को कई परियोजनाओं की सौगात दी.

आज पीएम मोदी द्वारा परियोजनाओं के  उद्घाटन कार्यक्रम में राज्य की सीएम ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया गया था लेकिन वो कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई.

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने आज आज हुगली जिले में एक कार्यक्रम से नोआपाड़ा से दक्षिणेश्वर तक जाने वाली कोलकाता मेट्रो की उत्तर-दक्षिण लाइन के विस्तार का उद्घाटन जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस लाइन के शुरू हो जाने से हजारों लोगों को फायदा होगा. पीएम मोदी ने आज जमकर पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को घेरा और कहा कि हम एक ऐसा पश्चिम बंगाल बनाएगे जो टोलीबाजी से मुक्त और रोजगार से युक्त होगा. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending