PM मोदी ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन, tweet कर दी जानकारी

कोरोना टीकाकरण का अभियान आज से आम लोगों के लिए भी शुरू हो गया है. आज से 60 साल से अधिक उम्र के लोगों और 45 साल से अधिक वैसे लोग जो गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हैं उन्हें कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी जाएगी.

इसी बीच आज पीएम नरेंन्द्र मोदी ने भी राजधानी दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया जहां पीएम ने इस बात की जानकारी खुद दी. पीएम मोदी ने खुद के कोरोना टीकाकरण अभियान में भाग लेने की जानकारी ट्विट करके दी और कोरोना की वैक्सीन लेने की अपनी तस्वीर भी साझा की.

Coronavaccine 6

पीएम ने अपने ट्विट में लिखा –  “आज मैंने दिल्ली के एस्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली. ‘कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेज़ी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है. जो लोग वैक्सीन लेने योग्य हैं, 

मैं उन सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं. आइए साथ मिलकर भारत को कोरोना मुक्त बनाते हैं.”  पीएम मोदी ने आज कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाकर देशवासियों को बड़ा संदेश भी दिया है कि कोरोना वैक्सीन को लेकर किसी प्रकार का शख मन में न रखे. गौरतलब है कि इससे पहले कोरोना की वैक्सीन को लेकर विपक्ष ने कई सवाल खड़े किए थे. वही अब पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन लगा कर विपक्ष को जवाब दे दिया है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending