करीना कपूर के छोटे बेटे जहांगीर की तस्वीरें हुई वायरल, छोटे नवाब पापा सैफ अली खान की गोद में आये नजर

करीना कपूर खान के छोटे बेटे के जब से नाम का खुलासा हुआ है तभी से वह चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि करीना कपूर ने अब तक अपने बेटे की झलक किसी को भी नहीं दिखाई थी, लेकिन शुक्रवार को जब एक्ट्रेस अपने पिता रणधीर कपूर के घर पहुंची। तब उनके साथ पति सैफ अली खान और दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर भी थे। वहीं सैफ की गोद में जहांगीर ने पपराजी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

करीना और सैफ अली खान इसी साल फरवरी के महीने में अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बने थे। वहीं तभी से इंतजार कर रहे फोटोग्राफर्स को आखिरकार करीना के छोटे बेटे की तस्वीर मिल गई। जेह काफी हद तक तैमूर के बचपन की याद दिलाते हैं। अब करीना के बेटे जेह की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस भी बेहद खुश है और वो अब वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट कर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।    

पपराजी को मिली जेह की पहेली तस्वीर

दरअसल सैफ और करीना के फैंस लंबे समय से उनके दूसरे बेटे की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब लंबे इंतजार के बाद फोटोग्राफर्स को उनके छोटे बेटे जेह की तस्वीरें भी मिल गईं। इस दौरान जहांगीर अपने पापा सैफ की गोद में दिखाई दिए। सैफ और करीना को पहली बार अपने छोटे बेटे के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया है। खास बात जेह बी तैमूर की तरह ही बेहद क्यूट हैं। इन तस्वीरों को देख हर कोई जेह की तारीफ कर रहा है।

एक्ट्रेस ने पपराजी को दिए पोज

वहीं करीना कपूर ने पपराजी को देखकर पोज भी दिए। इस बीच एक्ट्रेस ग्रे स्वेटशर्ट, ब्लैक पैंट्स और सनग्लासेज लगाए हुए थीं। जबकि सैफ अली खान कैजुअल कुर्ता और पैंट्स में नजर आए। बता दें पपराजी को जेह की पहली झलक जरूर मिल गई हो, लेकिन चेहरा अभी भी ठीक से नजर नहीं आ पाया। लेकिन जेह की ये बेहद क्यूट तस्वीरों ने अब करीना के फैंस के बीच और ज्यादा हलचल मचा दी है और वह पहले से भी ज्यादा बेसब्री से इंतजार है कि वह और सैफ खुद सोशल मीडिया पर अपने छोटे बेटे की तस्वीर शेयर करें।

गौरतलब है, बीते कई दिनों से जेह के नाम को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल एक्ट्रेस ने बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी बाइबिल लॉन्च की है, जिसमें जैह की तस्वीर के नीचे उनका नाम ‘जहांगीर’ लिखा गया है। जिसे लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। हालांकि अब करीना ने खुद इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में नेगेटिविटी नहीं होनी चाहिए क्योंकि हम दो बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending