अपने बॉयफ्रेंड के साथ लॉकडाउन का समय बिता रही इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड और साउथ में काम कर रही श्रुति हासन अपने बॉयफ्रेंड के साथ लॉक डाउन का क्वालिटी टाईम बिता रही है। श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ लॉकडाउन में क्वालिटी टाइम बिताते हुए तस्वीर शेयर की। उन्होंने सोशल मीडिया  पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम के स्टोरी पर फोटो शेयर की जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ  नज़र आ रही हैं। उन्होंने शांतनु हजारिका के गले में हाथ डाला हुआ है और वह कैमरे को देखकर स्माइल कर रही हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘बेस्ट लॉकडाउन बडी, मैं आभारी हूं।’ 

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन  अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग बेहद खुश है। अक्सर ये कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता है।कमल हासन की बेटी श्रुति हासन  अपने पापा की तरह बेहद खुले विचारों की है। वो अपनी लव लाइफ लोगों से छुपाती भी नहीं है। 

श्रुति हासन अपने फैंस से भी इंटरेक्ट करती है। इसके चलते उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवा रखी है। श्रुति हासन ने इस बात का भी खुलासा किया था कि वह भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है। 

एक्ट्रेस ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जैसे लक, दिल तो बच्चा है जी,  रमैया वस्तावैया, गब्बर इज बैक, वेलकम बैक, तेवर, बहन होगी तेरी इस लिस्ट में शामिल हैं। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending