पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे केजरीवाल का लोगो ने किया जबरदस्त विरोध, भाषण के दौरान मंच से गिराया, सुरक्षाकर्मियों ने संभाला

दिल्ली कैंट के नांगल गांव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हुई नौ साल की बच्ची की हत्या और अंतिम संस्कार के मामले में आज राहुल गांधी के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। हालांकि यहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। कुछ लोगों द्वारा अरविंद केजरीवाल का विरोध किया गया।

वहीं जब सीएम केजरीवाल वहां मौजूद मंच पर पहुंचे तो मंच से गिर पड़े। मंच से गिरते हुए उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने संभाला। जिसके बाद सीएम गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। हालांकि पीड़ित परिवार से मिलने आए केजरीवाल ने पीड़ित परिजनो के लिए आर्थिक सहायता का ऐलान किया है।

केजरीवाल सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने का ऐलान किया गया है। इसके अलावा मामले की मजिस्ट्रेट जांच कराने के साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।
बता दें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी।

परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा, मैंने पीड़ित परिवार से बात की है उन्हें केवल न्याय चाहिए। वो कह रहे हैं कि मामले में न्याय पाने के लिए उन्गे मदद चाहिए। जो हम जरूर करेंगे। इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि वो तब तक पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं जब तक की उन्हें न्याय नहीं मिल जाता।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending