यूपी के लोग जाति और धर्म से ऊपर उठकर भाजपा को वोट देंगे: सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनावों के दौरान एक और जहां समाजवादी पार्टी को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। वहीं दूसरी तरफ इन नतीजों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बड़ी संख्या में जीत हासिल हुई है। इन नतीजों ने साफ कर दिया है कि यूपी में भाजपा का जलवा बरकार है और लोग सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा जाता रहे है।

चुनावी नतीजे जारी होने के बाद पीएम मोदी ने यूपी सरकार को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा कि, “यूपी जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की शानदार विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है। इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को जाता है। यूपी सरकार और भाजपा संगठन को इसके लिए हार्दिक बधाई।”

हालांकि इन नतीजों के बाद विपक्षी दलों में खलबली मच गई है। नतीजों से बौखलाए असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी को भविष्य में दुबारा मुख्यमंत्री ना बनने देने की बात कही। ओवैसी ने कहा की , ” हम योगी आदित्यनाथ को दुबारा कभी सीएम नही बनने देंगे, इंशा अल्लाह।” जिस पर बीजेपी की कई नेताओं ने कड़ा एतराज जताया खुद सीएम योगी ने मीडिया से बातचीत के दौरान ओवैसी को खरी खोटी सुनाते उन्होंने कहा है कि ओवैसी देश के बड़े नेता हैं, उन्होंने जो चैलेंज दिया है उसे भाजपा का कार्यकर्ता स्वीकार करता है। 

सीएम योगी ने कहा कि यूपी के वोटर जाति और धर्म से ऊपर उठकर भाजपा को वोट देंगे और बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ 2022 का विधानसभा चुनाव जीतेगी। ओवैसी को जवाब देते हुए उन्होंने दावा किया कि भाजपा और हमारे सहयोगी दल 2022 में प्रचंड बहुमत के साथ चुनाव जीतेंगे। भाजपा 300 से अधिक सीटे जीतकर आगे बढ़ेगी इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए। बता दें कि कुछ दिनों पहले ओवैसी ने कहा था कि 2022 में योगी आदित्यनाथ को सीएम नहीं बनने देंगे। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending