नूपुर शर्मा के बयान को लेकर जामा मस्जिद के बाहर लोगों ने किया प्रदर्शन, शाही इमाम बोले – हम नहीं जानते प्रदर्शन करने वाले कौन हैं

पैगंबर मोहम्मद पर कथित टिप्पणी करने पर बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिल्ली के जामा मस्जिद के बाहर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने प्रदर्शन किया। जुमे की नमाज के बाद किए गए इस प्रदर्शन में लगभग डेढ़ हजार से अधिक लोग शामिल हुए। लोगों ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं दिल्ली के जामा मस्जिद के शाही इमाम ने इस विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि उनकी इजाजत के बिना यह विरोध प्रदर्शन किया गया। दिल्ली मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुुुुखारी ने कहा कि हम नहीं जानते कि विरोध प्रदर्शन करने वाले कौन हैं।

मुझे लगता है कि वे आईएमआईएम के हैं या ओवैसी के लोग हैं। उन्होंने कहा कि हमने स्पष्ट कर दिया है कि अगर विरोध करना चाहते हैं तो वे कर सकते हैं लेकिन हम उनका समर्थन नहीं करेंगे। शुक्रवार को दिल्ली के जामा मस्जिद के बाहर बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ किए गए विरोध प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा कि नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के के बयानों के खिलाफ लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है। हमने वहां से लोग को  हटा दिया है और स्थिति अब कंट्रोल में है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को देश के कई हिस्सों में भी बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा दिए गए बयान को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। लोगों ने जमकर नुपूर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए इन दोनो की गिरफ्तारी की मांग की। शुक्रवार को कोलकाता, हैदराबाद, मुरादाबाद, सहारनपुर, महाराष्ट्र, बंगाल, पंजाब और बिहार में भी कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया गया । 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending