पवनदीप राजन ने जीता इंडियन आइडल 12 का खिताब , चमचमाती कार के साथ मिला इतने लाख का इनाम

टीवी का फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले खत्म हो गया है और 15 अगस्त के दिन इंडियन आइडल को अपना 12वां विनर मिल गया। इस बार इंडियन आइडल की ट्रॉफी पवनदीप राजन ने जीती है। ये सीजन काफी लंबा चला और शो में कई सारे उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले, बावजूद इसके शो का सक्सेसफुल एंड हो चुका है। बता दें पवनदीप राजन को शो जितने के बाद  इनाम में लग्जरी कार और 25 लाख रुपये भी मिले हैं।,

बता दें कि इस बार इंडियन आइडल 12 के सफर में पवनदीप के बाद दूसरे स्थान पर अरुणिता कांजीलाल रहीं, तीसरे स्थान पर सायली कांबले का नाम शामिल है। चौथे स्थान पर मोहम्मद दानिश रहे, पांचवे पर निहाल रहे और शनमुखाप्रिया को सबसे कम वोट मिले और छठी पोजीशन पर रहीं। गौरतलब है फिनाले की रेस में कंटेस्टेंट्स को अपनी जगह बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करनी पड़ी। खास बात इंडियन आइडल में यह पहला मौका था जब फिनाले में 5 की जगह 6 कंटेस्टेंट्स ने जगह बनाई।

गौरतलब है रियलिटी शोज का कई सारे कंटेस्टेंट्स हिस्सा बनते हैं। लेकिन विनर किसी एक को ही घोषित किया जाता है। खैर,  इस बात में कोई शक नहीं कि कई सारे कंटेस्टेंट ऐसे होते हैं जो भले ही शो ना जीतते हों मगर वे लोगों का दिल जरूर जीत जाते हैं। इंडियन आइडल 12 में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों के साथ-साथ सेलेब्स को भी अपना दीवाना बना दिया और उन्होंने करियर बनाने का सुनहरा अवसर भी मिला।

इंडियन आइडल फिनाले रविवार दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक चला। ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार सानू, विशाल ददलानी, मीका सिंह, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, जय भानूशाली, द ग्रेट खली, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और जावेद अली भी इनका हौसला बढ़ाने के लिए शो में पहुंचे थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending