पटना: फेसबुक के जरिए दोस्ती करके बुलाया होटल, फिर दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप

बिहार की राजधानी पटना से एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। जहां एक रेपिस्ट ने पहले नाबालिग लड़की से फेसबुक के जरिए दोस्ती की और फिर बहला फुसलाकर नाबालिग को होटल बुलाया जहां आरोपी ने दोस्तो संग मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया। पूरा मामला बिहार के पटना के पाटलिपुत्र थाना इलाके का है। शिकायत के बाद पटना पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है।

पाटलिपुत्र थाना में बुधवार को अपना मामला दर्ज करवाने पहुंची पीड़िता ने लिखित शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए फुलवारी के रहने वाले रमजान और परवेज नाम के युवक से दोस्ती हुई। इस दौरान कुछ दिनों बातचीत के बाद इन दोनों ने नाबालिग पीड़िता को बीते मंगलवार की रात में पार्टी के बहाने पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के एक होटल के एक कमरे में बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म जैसी हैवानियत को अंजाम दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पीड़िता ने थाने में दिए अपने लिखित आवेदन में यह बताया है कि इस घटना के बाद लगातार पुलिस के सामने मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी इन दोनों की ओर से दी जा रही है। वहीं मामला दर्ज होने के बाद पटना के पाटलिपुत्र थाने की पुलिस इस मामले के अनुसंधान में जुट गई है। वहीं त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस को यह जानकारी मिली इन दोनों युवक ने ऑनलाइन तरीके से इस होटल के कमरे को बुक करवाया था। फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई व अनुसंधान जारी है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending