Patiala Violence : Cm भगवंत मान बोले – आरोपियों को नहीं जाएगा बख्शा

पटियाला में हुई हिंसा को लेकर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बड़ा बयान दिया है। सीएम भगवंत मान ने पटियाला हिंसा को दो समुदायों का नहीं बल्कि दो राजनीतिक दलों का झगड़ा बताया है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि जो कोई भी इस हिंसा के पीछे हैं वे बच नहीं पाएंगे। चाहे वे किसी भी पद पर क्यों ना हो। पंजाब के पटियाला में शुक्रवार को काली माता मंदिर के बाहर उस समय दो गुटों में झड़प हो गई थी जब कुछ लोगों ने खुद को शिवसेना का कार्यकर्ता बता कर खालिस्तान विरोधी मार्च निकाला था। 

इसके बाद दोनों तरफ से पथराव और तलवार लहराने की तस्वीरें सामने आई। पंजाब के पटियाला में हुए इस हिंसा में 4 लोग घायल हो गए। हालात को बेकाबू होता देख पुलिस द्वारा 15 राउंड की फायरिंग की गई शुक्रवार शाम से लेकर शनिवार सुबह तक पटियाला में कर्फ्यू लगाया गया और लोगों से अपील की गई कि वे शांति बनाए रखे। 

पंजाब के पटियाला में हुए हिंसा को लेकर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने विपक्षी दलों को निशाने पर लिया है। भगवंत मान ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियों को आम आदमी पार्टी की तरक्की अच्छी नहीं लग रही है, इसीलिए ये सब घटनाएं कराई जा रही है। भगवंत मान ने सख्त लहजे में कहा है कि जो भी इस घटना के पीछे होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending