पार्टी से निष्कासित कार्यकर्ता बबलू सम्राट ने तेजप्रताप यादव को दी धमकी, कहा – नही मानी बात तो कर लूंगा आत्मदाह

पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोमवार को पार्टी से निष्काषित कार्यकर्ता बबलू सम्राट के खिलाफ सचिवालय थाने में लिखित आवेदन दिया है। जिसमें उन्होंने कार्यकर्ता बबलू सम्राट पर फोन पर आत्मदाह करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। बता दें बीते 6 अक्टूबर को ही छात्र जनशक्ति परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे बबलू सम्राट को निष्काषित कर दिया गया था।

इस संबंध में सचिवालय थाना प्रभारी सीपी गुप्ता ने बताया कि बबलू सम्राट से फोन पर इस संबंध में बात की गई। बबलू सम्राट का कहना था कि ऐसी कोई बातचीत उनके और तेजप्रताप के बीच नहीं हुई है। उन्होंने आत्मदाह करने की बात भी नहीं कही है। थाना प्रभारी का कहना है कि फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। बता दें तेज प्रताप यादव इन दिनों अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को उनकी मां राबड़ी देवी उन्‍हें मनाने उनके घर पहुंची थीं लेकिन उनसे तेजप्रताप की मुलाकात नहीं हुई। इससे पहले पार्टी से नाराज एक कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा था कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। परिवार अलग जगह है और सियासी लड़ाई अलग जगह है। उन्‍होंने कहा कि राजद से उन्‍हें कोई नहीं निकाल सकता। उन्‍होंने आगे कहा था कि भाई तेजस्‍वी यादव से उनका कोई विवाद नहीं है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending