मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में की तैयारियों में लगी पार्टियां, नहीं रहा है अब ज्यादा समय

मध्यप्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव की तैयारी में पार्टियां अब पूरे जोशों – खरोश के साथ लग चुकी. भाजपा लगातार विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी हुई और और अपनी रणनीति तैयार कर रही है. इसके साथ ही कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी कमर कस ली है. कांग्रेस द्वारा 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में अब रणनीति तैयार करने पर कार्य किया जा रहा है.

कांग्रेस के पूर्व मंत्री विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने एक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस में बड़ा फेरबदल हो रहा है और कई जगह जिला अध्यक्ष बदले जाएंगे तथा प्रदेश कार्यकारिणी भी छोटी की जाएगी. इसके साथ ही यह देखा जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी और आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर प्रदेश में युवाओं को साधने के लिए सभी जिलों में यूथ की जिला सह प्रभारी बना रही है.

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि जिन युवाओं ने और नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है अगर वह सही तरीके से काम नहीं करेंगे तो ऐसे जिला अध्यक्षों को हटाया भी जा सकता है। 2023 में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं तो इसको लेकर अब हलचल तेज हो गई है, क्योंकि 2023 में अब ज्यादा दिन का समय नहीं बच गया है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक तरह से अब आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगती नजर आ रही है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending