पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान को भारत में लगता है डर एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने कई इंडियन वेब सीरीज ऑफर भी ठुकराए”

शाहरुख खान स्टारर ‘रईस’ से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड मे डेब्यू करने वाली माहिरा खान ने बताया भारत में पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स के काम करने पर लगे बैन की वजह से भारत मे काम करने से डर लगता है। उनके मुताबिक, ‘रईस’ के बाद उन्हें कई इंडियन वेब सीरीज ऑफर हुई थीं, लेकिन उन्होंने डर के मारे इन्हें करने से इनकार कर दिया था। बता दें कि माहिरा पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने हाल ही में Zee5 की एक अपकमिंग वेबसीरीज साइन की है, जहां वे एक छोटी सी कहानी सुनाएंगी।

माहिरा ने एक वेब चैनल से बातचीत में कहा, “मुझे कई वेब सीरीज ऑफर हुईं और उस वक्त मैं नहीं जानती थी कि अगर कहूं कि मैं डर गई थी तो कोई समझेगा भी या नहीं। मैं हकीकत में डरी हुई थी।” माहिरा ने आगे कहा, “यह इस बारे में नहीं था कि लोग क्या कहते हैं। मैं बस इस हाल में थी कि मुझे नहीं पता था कि मैं वहां जाना चाहती थी। वहां कुछ दिलचस्प कंटेंट थे और मैं उन्हें छोड़ना नहीं चाहती थी। लेकिन मैं डर गई थी और मुझे यह स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है। और अब मैं कहती हूं कि चलो यार, ऐसा कुछ तुम्हारी पसंद को प्रभावित नहीं कर सकता, जो राजनीतिक था। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं आगे ऐसा करूंगी और उम्मीद करती हूं कि हम कोलैबोरेट करेंगे। फिर चाहे वह डिजिटल हो या किसी और तरह से।”

2019 में लगा पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स पर पूर्ण प्रतिबंध
2016 में जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स के भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। इसके बाद 2019 में पुलवामा में हुए हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों पर पूरी तरह से प्रतिबंध की घोषणा कर दी थी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending