उत्तर प्रदेश में ईद के मौके पर लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, इमाम सहित 4 गिरफ्तार, 11 की तलाश जारी

भारत में खाते पाकिस्तान के गाते कुछ देशद्रोही गद्दारों ने ईद के मौके पर लगाए “पाकिस्तान जिन्दाबाद” के नारे। पूरा मामला यूपी के कन्नौज का है जहां ईद के जश्न में मौजूद कुछ मुसलमान इतने मंत्रमुग्ध हो गए की पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लग बैठे। कन्नौज पुलिस ने नारे लगाने वाले इमाम सहित 4 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बाकी के 11 आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।
पुलिस ने सोमवार को देर रात पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे भाजपा नेता समेत चार लोगों को रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 11 अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। सभी के खिलाफ राजद्रोह और सांप्रदायिक भावनाएँ भड़काने का मुकदमा दर्ज किया गया था।
दरअसल, कन्नौज के कस्बा जलालाबाद में 13 मई की देर शाम संप्रदाय विशेष के लोगों ने इमाम चौक पर पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाए थे। जिसके बाद भी मौहले में मौजूद आस पास के हिंदू लोग खामोश रहे लेकिन जैसे ही ये बात सोशल मीडिया पर लीक हुई तो इसने तुल पकड़ना शुरू कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी।
मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपित अपने घरों से फरार हो गए फिलहाल पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने दो बच्चों को उकसाया था, जिस कारण बच्चों ने भी पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाए थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending