पकिस्तान: अपनी बहन से निकाह करेंगे पाक कप्तान बाबर आजम, यौन शोषण और जबरन गर्भपात का लगा था आरोप

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, बताया जा रहा है की पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम अपनी चचेरी बहन से ही निकाह करने वाले हैं। उन्हे सोशल मीडिया पर अपनी चचेरी बहन से निकाह करने पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।
बता दें इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर अपनी ही बहन का यौन शौषण करने और जबरन गर्भपात कराने से जैसे गंभीर आरोप भी लग चुके है। हमिजा मुख्तार ने पिछले साल बाबर पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि बाबर ने शादी का झाँसा देकर शोषण किया। प्रेगनेंट होने पर मारपीट कर बात दबा दी।
गौरतलब हो की पीड़ित और बाबर एक साथ एक स्कूल में थे इसके साथ ही दोनों एक ही मोहल्ले में हुई रहते थे। पीड़िता के अनुसार, “एक दिन बाबर आजम ने मुझे प्रपोज किया। मैंने उसे कबूल कर लिया था। उस वक्त बाबर आजम ने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था।” पीड़ित महिला के मुताबिक, बाबर आजम ने निकाह का वादा कर 10 साल तक उनका यौन शोषण किया। जब उन्होंने प्रेगनेंट होने की बात बताई, तो बाबर ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उनका गर्भपात करवा दिया। आखिर में साल 2020 में निकाह करने से इनकार कर दिया।

बाबर और उनकी चचेरी बहन के घरवालों ने निकाह के लिए अपनी रजामंदी भी दे दी है। बताया जा रहा है कि दोनों की सगाई हो चुकी है और निकाह अगले साल पढ़ा जाएगा। इस खबर के सोशल मीडिया पर आते ही तरह तरह की प्रतिक्रियाएँ आने लगी हैं। केके सागर ने कहा, “इनके लिए रिश्ते की कोई अहमियत नहीं। अपनी ही चचेरी बहन से शादी करने जा रहा है, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कप्तान बाबर आजम। पहले से यौन शोषण का आरोप है इस पर।” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि पाकिस्तान में एक निकाह ही है जहाँ अमीर और गरीब में बराबरी का सलूक होता है। कोई मतलब नहीं है कि आप कितने मशहूर हैं या अमीर। आपकी शादी रिश्ते की बहन से ही होनी है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending