दर्दनाक: शादी के चंद घंटों बाद दुल्हन की हुई मौत, डोली की जगह उठी अर्थी, खुशियों के बीच छाया मातम

बिहार के मुंगेर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ आई है। जहां शादी के महज चंद घंटों में ही दुल्हन ने अपना दम तोड़ दिया। जिसके बाद चंद घंटे पहले बने पति ने ही अपनी पत्नी का अन्तिम संस्कार किया और उसके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी। जिस घर में खुशियों का माहौल था अब वहां मातम पसरा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, 8 मई को निशा रवीश से हुई थी शादी में सात फेरे लेने तथा सिंदूरदान के बाद ही अचानक निशा की तबियत बिगड़ गई।निशा की तबियत बिगड़ने के बाद उसे इलाज के लिए भागलपुर के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।इस हृदय विदारक घटना के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है।
मुंगेर मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर तारापुर अनुमंडल के अफजल नगर पंचायत के खुदिया गांव में निशा यादव की शादी थी। शादी के फेरो के बीच अचानक दुल्हन की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद आनन-फानन में लड़की के परिजन उसे लेकर तारापुर स्थित सामुदायिक केंद्र पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए निशा को भागलपुर रेफर कर दिया। भागलपुर के निजी अस्पताल में निशा को भर्ती कराया गया। लेकिन शादी के महज पांच घंटे बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending