देश आज जिन समस्याओं का सामना कर रहा, उनके लिए सिर्फ एक परिवार जिम्मेदार: हिमंत बिस्व सरमा

असम (Assam) के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने बुधवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि देश जिन समस्याओं का सामना कर रहा है उनमें से ज्यादातर के लिए सिर्फ एक परिवार जिम्मेदार है। टाइम्स नाऊ समिट 2021 (Times Now Summit 2021) पर बोलते हुए उन्होंने कहा, दुनिया में कहीं भी रह रहे हिंदुओं को वहां समस्या होने पर भारत आने का अधिकार है।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा, “दुनिया में कहीं भी रह रहे प्रत्येक हिंदू को वहां समस्या होने पर भारत आने का अधिकार है।” सरमा ने कहा कि भारत हिंदुओं का है और यह उनका अपना प्राकृतिक घर है। उन्होंने कहा, यह सनातन का और हिंदू सभ्यता का देश है।

वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) के विपक्ष की एक संभावित नेता हो सकने के बारे में पूछे जाने पर सरमा ने कहा कि उनका मानना है कि जब एक नेता अपना चुनाव हार जाता है तो उसकी पार्टी भी चुनाव हार जाती है। उन्होंने कहा, “ममता बनर्जी के अपनी विधानसभा सीट हारने के बाद, मेरे अनुसार उनका राजनीतिक अस्तित्व समाप्त हो गया है।”

उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) वाराणसी (Varanasi) से चुनाव हार जाते तो कोई भी भाजपा की जीत के बारे में बात नहीं करता। उन्होंने यह भी कहा कि भारत को और 20 साल प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी की जरूरत है। सरमा ने कहा, पूर्वोत्तर के लोग पहले की तुलना में अब शेष भारत के साथ कहीं अधिक सहज महसूस करते हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending