सुहागरात के दिन ही पत्नी को चल गया पति की कमजोरी का पता, दर्ज कराया केस

शादी किसी भी इंसान के जीवन में एक अहम पड़ाव होता है पर क्या हो जब आपको सुहागरात के दिन अपने पार्टनर के बारे में एक ऐसी सच्चाई का पता चल जाए जिससे आपका रिश्ता टूटने के कगार पर आ जाए .

ऐसा ही एक मामला यूपी के गोरखपुर से सामने आया जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, गोरखपुर में एक परिवार ने अपने बेटे की गंभीर बिमारी छुपाकर शादी करवा दी लेकिन इसका खुलाशा सुहागरात वाले दिन ही हो गया. दरअसल, शादी हुए युवक को  यौन संबंधी बिमारी थी और उसका इलाज पिछले 7 वर्षो से चल रहा था.

पति को यौन संबंधी बिमारी होने की जानकारी सामने आने के बाद लड़की के होश उड़ गए और वो कई बातों को सोचने लगी. विवाहिता ने इस बात को जब अपने ससुरालवालों को बताया तो उसके ससुरालवालों ने उसे घमकी दी की अगर ये बात किसी को बताई तो उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा. उस समय तो युवती चुप रही पर अपने मायके आने के बाद ये बात उसने अपने पिता और अन्य घरवालों को बताई. इसके बाद युवती ने अपने पति सहित अन्य घरवालों के खिलाफ जालसाजी, मारपीट, दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है.

इसके साथ ही युवती ने आरोप लगाया कि पति को यौन संबंधी बिमारी होने के कारण उसका वैवाहिक रिश्ता कायम नहीं हो सका. वहीं युवती का पति लगातार अपनी पत्नी से इस बातो को छिपाकर रखने का दवाब बनाता रहा. पर लड़की ने अपने मायके वालों को ये बात बताई और अब इस मामले में केस दर्ज किया गया है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending