OMG: 4 साल की बच्ची के सिर में मिले सैंकड़ों जुएं, हुई खौफनाक मौत, मां को किया गिरफ्तार

अमूमन आपने देखा होगा छोटे बच्चों के सिरों पर ढेरों जूं होते है कभी आपके सिर में भी एकाध हुए होंगे ऐसे में इसे हम लोग आम समस्या मानते है लेकिन शायद ही आपको यकीन होगा की इन्ही जुओं की समस्या के चलते एक बच्ची की खौफनाक मौत हुई है। जी हां, यह पूरा मामला इंडियाना (Indiana) के स्कॉटस्बर्ग (Scottsburg) का है यहां रहने वाली केवल 4 वर्षीय बच्ची के सिर पर मिले सैकड़ों जुएं जिन्होंने उसकी बॉडी से सारा खून चूस लिया था जिसके कारण ही बच्ची की मौत हो गई। बच्ची का खौफनाक हाल देखकर पुलिस ने उसकी मां को अरेस्ट कर जेल भेज दिया।
The Lexington Herald Leader में छपी खबर के मुताबिक़, जब इंडियाना में रहने वाली चार साल की एक बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया। उस समय बच्ची की बॉडी में खून था ही नही और नही ही वह चल पा रही थी ना ही बोल पा रही थी।इसका कारण था उसके सिर में मौजूद जुएं। जब तक डॉक्टर्स इस बात को समझते बच्ची ने अपना दम तोड दिया। इसके बाद जब डॉक्टर्स ने जांच की तो पाया कि बच्ची के सिर में ढेर सारे जुएं हैं। इन जुओं ने ही बच्ची की बॉडी में मौजूद खून से सारा ऑक्सीजन चूस लिया था। उसकी बॉडी में मौजूद खून में ऑक्सीजन ना के बराबर था। डॉक्टर्स के मुताबिक बच्ची के सिर में लगभग सौ के ऊपर जुएं थे।
डॉक्टर्स के मुताबिक, जब बच्ची को हॉस्पिटल लाया गया तब उसकी हालत काफी खराब थी। बच्ची की बॉडी में मौजूद खून में हेमोग्लोबिन नहीं था। हेमोग्लोबिन खून में मौजूद ऑक्सीजन होता है जो शरीर के सारे बॉडी पार्ट्स में खून का सप्लाई करता है। एक नॉर्मल इंसान की बॉडी में पर डेसिलिटर 12 ग्राम हेमोग्लोबिन होता है लेकिन जब बच्ची को हॉस्पिटल लाया गया था तब ये सिर्फ 1.7 ग्राम ही हेमोग्लोबिन था। इस मामले के सामने आने पर पुलिस ने बच्ची की मां को अरेस्ट किया। श्यान निकोल सिंह को बच्चे का ध्यान ना रखने के लिए अरेस्ट किया गया। श्यान पर बच्ची का ध्यान ना रखना, उसकी प्रॉपर केयर ना करने की वजह से हुए नुकसान जैसे चार्जेस लगाए गए हैं। ये चार्जेस डॉक्टर्स द्वारा दिए गए रिपोर्ट के आधार पर है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending