नुसरत भरुचा की “जनहित में जारी” ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, अब तक कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा की फिल्म “जनहित में जारी” बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ एक्टर अनुज सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वैसे तो फिल्म के रिलीज होने के 2 दिनों तक फिल्म कोई खास बिजनेस नहीं कर पाई थी। लेकिन अब वीकेंड पर इस फिल्म ने कमाई की रफ्तार पकड़ ली है। फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और सिनेमाघरों में इसे देखने के लिए अच्छी खासी लोगों की भीड़ भी देखी जा रही है। 

इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिपोर्ट सामने आया है जिसके मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन जहां 43 लाख रुपए की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 82 लाख रुपए था।  बात अगर तीसरे दिन की करें तो इस फिल्म ने तीसरे दिन 94 लाख रूपये का बिजनेस किया था । इस तरह ये फिल्म अभी तक कुल मिलाकर रिलीज होने के बाद 2.19 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। नसरत भरुचा की एक फिल्म सामाजिक संदेश देती है। 

इस फिल्म की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में कॉमेडी के साथ ही असल मुद्दों को भी दिखाया गया है। बता दे इस फिल्म के रिलीज के बाद नुसरत भरूचा के फैंस बड़ी संख्या में इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं। यह एक एंटरटेनिंग फिल्म बताई जा रही है। साथ ही इसमें नसरत भरुचा की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया गया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending