अब ‘इंडियन आइडल 12’ को लेकर गायिका अनुराधा पौडवाल ने किया रियेक्ट, बोलीं- मैं हैरान हूं कि…

टीवी का सबसे ज्यादा पसंदीदा सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ पिछले कई दिनों से विवादों में बना हुआ है। वहीं बीते दिनों शो में किशोर कुमार के बड़े बेटे अमित कुमार गेस्ट बनकर आये थे,लेकिन इसके बाद उन्होंने इस शो को लेकर कई चौंका देने वाले बयान दिए। उन्होंने कहा था, ‘मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया था। मुझसे कहा गया सबकी तारीफ करनी है और जैसा भी गाएं उसको बढ़ावा देना है क्योंकि यह किशोर दा को ट्रिब्यूट है।
यह मामला यही शांत नहीं हुआ और बाद में शो के होस्ट आदित्य नारायण ने भी अमित कुमार के आगे अपनी बात रखी। ये बात यही खत्म नहीं हुई और इसके बाद इंडियन आइडल सीजन-1 के विजेता और सिंगर अभिजीत सावंत ने भी शो के ड्रामे और कंटेस्टेंट्स को लेकर अपना बयान दिया। वहीं, अब लगातार चर्चा में बने इस शो को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। हाल ही में सिंगर अनुराधा पौडवाल ने भी शो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि उन्हें कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस कैसी लगी।

क्या बोलीं अनुराधा पौडवाल ?

हाल ही में निजी चैनल से बात करते हुए अब सिंगर अनुराधा ने शो को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, मुझे तो सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक लगे। इसमें कोई विवाद जैसी बात ही नहीं थी। अगर लोग उन बच्चों के टैलेंट पर सवाल उठा रहे हैं, तो मैं बहुत हैरान हूं। वैसे मुझे अमित जी के विवाद का कोई आइडिया नहीं है। क्योंकि जब मैं शो पर गयी तो वहां के बच्चों ने बहुत ही शानदार तरीके से गया। उल्टा मैं तो शॉक्ड हो गई सबका परफॉर्मेंस देखकर।

मालूम हो इस वीकेंड पर शो में मशहूर गायक कुमार सानु और अनुराधा पौडवाल स्पेशल गेस्ट बनकर दस्तक दी है। वहीं कोरोना महामारी के समय में पिछले दिनों ही अनुराधा पौडवाल ने पीड़ितों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया था। आयोध्या में एक सेवा समिती को उन्होंने पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की मदद की है । इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स को होम आइसोलेशन में रहने वालों के बीच बांटा जाएगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending