शिल्‍पा शेट्टी ही नहीं बल्कि इन अभिनेत्रियों को भी अपने पति की वजह से कभी होना पड़ा था शर्मिंदगी का शिकार

वैसे इस बात में कोई शक नहीं एक्ट्रेसेस की लाइफ भी काफी मुश्किलों से भरी होती है। ऐसा तब जब उन्हें अपने पति के कर्मों की वजह से लगातार मीडिया घेरे रखती हैं। रिसेंटली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा  के साथ कुछ ऐसा ही मामला घटा है। बता दें, ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी एक्ट्रेस को अपने पति की वजह से शर्मिंदगी हुई हो। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही और ऐक्‍ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जिन्हें अपने पति की वजह से आलोचना सहनी पड़ी…

1.शिल्पा शेट्टी

शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पिछले दिनों अश्लील फिल्में तैयार करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मुंबई पुलिस का ऐसा कहना है राज पॉर्न फिल्में बनाने वाले रैकेट के सरगना हैं और वह इसे ऐप्‍स पर पब्लिश कराते थे। फिलहाल इस बात पर पुलिस की जांच जारी है कि पॉर्न फिल्में बनाए जाने में क्या शिल्पा शेट्टी भी शामिल थीं या नहीं। इससे पहले भी राज कई बार विवादों में रहे हैं।

2.निशा रावल

टीवी अदाकारा निशा भी पिछले महीनों  जमकर सुर्खियों में बनी हुई थीं, जब  एक्ट्रेस ने अपने पति करण मेहरा आरोप लगाया कि उनके  ने उनके साथ मारपीट की। उन्होंने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी किया। लेकिन अब  खुद कारण ने सारे आरोपों को खारिज कर दिया और निशा पर ही आरोप लगाए।

3.मदालसा शर्मा

मदालसा तब बुरे दिन देखने को मिले जब उनके पति और मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह पर एक एक्ट्रेस ने तीन साल तक रेप करने का आरोप लगाया। हालांकि कुछ समय बाद   उन सभी आरोपों को खारिज कर दिया।

4.सुजैन खान

जब कंगना रनौत के साथ बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार रितिक रोशन के अफेयर की खबरें सामने आईं तब उनकी वाइफ सुजैन खान को काफी गहरा धक्का लगा था और दोनों ने बाद में तलाक ले लिया।

5.दिव्या खोसला कुमार

अभिनेत्री दिव्‍या को अपने जीवन में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। दरअसल इस दौरान उनके पति और टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार पर एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया। हालांकि, भूषण ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को जड़ से खारिज कर दिया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending