सलमान जैसा पॉपुलर स्टार नही हूं, मगर अपनी दुनिया में खुश हूं: अरबाज खान

एक निजी चैनल मे अपने इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान ने अपने करियर से लेकर अपने सुपरस्टार भाई सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा कहा है जो काफी दिलचस्प है। इंटरव्यू के दौरान अरबाज से जब पूछा गया था कि सलमान का भाई होने के क्या नुकसान आपको नज़र आते हैं? तो इस पर अरबाज ने कहा कि सलमान जैसा भाई होने से कोई नुकसान नहीं हो सकता। 

वह आगे कहते हैं, “मुझे नहीं लगता कि सलमान का भाई होना कोई नुकसान वाली बात है और इसमें नुकसान कैसा ? यह कह देना कि सलमान का भाई होने के नाते लोगों को एक्स्पेक्टेशंस काफी हैं। तो ये भी कहना गलत होगा, क्योंकि इस प्रोफेशन को मैंने चुना है। किसी ने जोर-जबरदस्ती से मेरे ऊपर थोपा नहीं है और ना ही था। मैंने ही उस प्रोफेशन को चुना जहां मेरे पिता सलीम खान और भाई सलमान खान हैं।”

अरबाज ने आगे कहा की करियर में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। मैं भले ही सलमान की तरह एक बड़ा पॉपुलर स्टार नहीं हो सका, लेकिन आज मैं जो हूं उससे खुश हूं और उसका आनंद ले रहा हूं। मैं किस प्रेशर में हूं यह देखना उनका काम और उनकी चिंता का विषय नहीं है, लोग मेरी तुलना किससे करते हैं मैं इस बात की चिंता कतई नहीं करता। मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ता हूं, मेरी खुद की एक जर्नी है।

बता दें कि अरबाज खान तीन भाईयों में सबसे बड़े हैं। सलमान खान और सोहेल खान अरबाज के बाद आते हैं। हालांकि सलमान ही एकमात्र ऐसे है जिन्होंने बॉलीवुड में सफलता हासिल की। बाकी अरबाज और सोहेल एक्टिंग की दुनिया में कुछ खास नहीं कर पाए। ऐसे में लोग हमेशा करियर सफलता को लेकर अरबाज -सलमान की तुलना करते रहते हैं। फिलहाल अरबाज खान इन दिनों चैट शो पिंच-2 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इस शो पहले मेहमान सलमान खान बने थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending