नोरा फतेही ने अपने लटके झटकों से फैंस को किया घायल, साथ में गणेश आचार्य और गोविंद भी थिरके

मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अपनी फिल्मों, गानों और खूबसूरती को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नोरा के डांस मूव्स किसी को भी अपना दीवाना बना लेते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया क्वीन है तभी तो अपनी नई-नई वीडियो शेयर कर फैंस का खूब मनोरंजन करती हैं। यही नहीं नोरा के डांस की दुनिया कायल है, उनका हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है।  

हाल ही में  नोरा फतेही ने के बार फिर अपने जबरदस्त ठुमकों से सभी के होश उड़ा दिए हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अकेले नहीं बल्कि उनके साथ  गणेश आचार्य और अभिनेता गोविंद थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करके नोरा ने इसके कैप्शन में लिखा है,जब तक हम ऑफिशियल वीडियो के रिलीज होने का इंतजार करते हैं…. चलिए शुरू करते हैं हुक स्टेप चैलेंज, जिसमें मेरे साथ खुद लीजेंड हैं।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इस पोस्ट के जरिये फैंस को ये सूचना भी दी की उनका  ये नया सॉन्ग बुधवार यानी 28 जुलाई को रिलीज होगा। तनिष्क बागची द्वारा रचित सॉन्ग जालिमा कोका कोला को श्रेया घोषाल ने अपनी शानदार आवाज में गाया है।

यही नहीं नोरा ने इसी वीडियो को शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया पर हुक स्टेप चैलेज भी दिया है। वीडियो में नोरा अपनी अपकमिंग फिल्म भुज द प्राइड के सॉन्ग जालिमा कोका कोला पर जबरदस्त हुक स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं। नोरा के अलावा वीडियो में गोविंद भी उनका काफी बेहतरीन तरीके से साथ निभाते हुए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो नोरा इस वीडियो में वो पिंक साड़ी में बेहद कमाल की लग रही हैं।

बताते चले अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ 11 अगस्त को रिलीज किये जाने के के बारे में विचार किया जा रहा है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के साथ अहम किरदार में नजर आएंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending