नोएडा : एस्कार्ट सर्विस के नाम पर हो रहा था देह व्यापार, महिला निकली गिरोह की सरगना

दिल्ली से सटे नोएडा में एस्कार्ट सर्विस के नाम पर चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड किया है. इस गिरोह के पांच लोगों को पुलिस ने मंगलवार की रात गिरफ्तार किया जिसमें महिलाएं भी शामिल है.

इसके साथ ही पुलिस ने इस गिरोह के पास से ग्राहकों से लूटे गए पैसे, एक वेगेनार कार और मोबाइल फोन बरामद किए है जिसने सबको चौंका दिया है.  बताया जा रहा है ऑनलाइन एस्कार्ट सर्विस के नाम पर देह व्यापार का ये घंधा काफी दिनों से चल रहा था.  

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक देह व्यापार का धंधा करने वाले गिरोह के सरगना रोशनी सोनी, उसके पति दिव्या सोनी शरीफा खातून मंजू और प्रमिला को गिरफ्तार किया गया है.

photo 80553047

आपको बता दे कि नोएडा में इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे है. आए दिन पुलिस द्वारा इस तरह के गिरोह के भंडाफोड किए जाने की खबर सामने आती रहती है. पिछले साल भी पुलिस ने नोएडा स्थित एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया था.

उस समय इस माले में 17 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसमें 11 पुरूष और 6 अब एक बार फिर नोएडा में एस्कार्ट सर्विस के नाम पर चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है जिसने सबकों चौंका दिया है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending