‘नो मनी फॉर टेरर’ समिट का दिल्ली में आयोजन, पीएम मोदी ने इशारों ही इशारों में पाकिस्तान पर साधा निशाना

शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समिट ‘नो मनी फॉर टेरर’ का उद्घाटन किया। उन्होंने इस दौरान आंतकवाद को बढ़ावा देने वाले देशों पर निशाना साधा। समिट में कई देशों के प्रतिनिधी भाग ले रहे हैं। राजधानी दिल्ली में आयोजित ‘नो मनी फॉर टेरर’ को संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया से जब तक आतंकवाद का खात्मा नहीं हो जाता, तब तक भारत चैन से नहीं बैठेगा। उन्होंने कहा कि भारत ने आतंकवाद ने से बहादुरी से लड़ा है और आगे भी लड़ता रहेगा।

पीएम ने कहा कि आतंकवाद के चलते हमने हमारे कई नागरिकों को खोया है लेकिन हम आतंकवाद से बहादुरी से लड़े है। पीएन ने कहा कि ये महत्वपूर्ण समिट है। उन्होंने कहा कि ‘नो मनी फॉर टेरर’समिट को सिर्फ एक समिट के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। पीएम मोदी इस दौरान इशारों ही इशारों में आतंकवाद को सपोर्ट और स्पॉन्सर करेने वाले पाकिस्तान जैसे देश पर भी निशाना साधा। पीएम ने कहा कि आतंकवाद को सपोर्ट करने वाले देशें के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

पीएम मोदी ने आतंकवाद को बढ़ावा देने और समर्थन करने वाले देशों के खिलाफ दुनिया को एकजूट होने की जरूरत है। बता दे कि राजधानी दिल्ली में आयोजित हो रहे इस समिट में दुनिया भर से 450 से भी अधिक प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। इस समिट को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी संबोधित किया। ये समिट दो दिनों तक चलेगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending