एनएलसी इंडिया लेकर आया नौकरी का सुनहरा अवसर, इतने पदों पर की जाएगी भर्ती

सरकारी नौकरी की तलाश में लगे युवाओं के लिए एनएलसी इंडिया(NLC INDIA) नौकरी का सुनहरा अवसर लेकर आया है. दरअसल, एनएलसी इंडिया ने अपरेंटिस के पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली है जिसके लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार एनएलसी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट nicindia.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.एनएलसी इंडिया द्वारा अप्रेंटिस के पदों पर निकाली गई इस भर्ती के मद्देनजर आवेदन प्रक्रिया 10 अगस्त से शुरू हो चुकी है जो कि 24 अगस्त 2022 तक चलेगी.

एनएलसी इंडिया द्वारा अपरेंटिस के पदों पर निकाली गई भर्ती में कुल 481 पदों को भरा जाएगा जिसमें इंजीनियरिंग ग्रैजुएट अप्रेंटिस के 201 पद, नॉन इंजीनियरिंग ग्रैजुएट अप्रेंटिस के 105 पद तथा तकनीशियन डिप्लोमा अप्रेंटिस की 175 पद शामिल हैं. बात अगर इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्यता की करें तो उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी आवश्यक है.

योग्यता संबंधी जानकारी के लिए आप एनएलसी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर इस बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. अब अगर बात एनएलसी इंडिया द्वारा अपरेंटिस के इन पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया की करें तो उम्मीदवारों का चयन डिप्लोमा / डिग्री में उम्मीदवार द्वारा प्राप्त अंको के प्रतिशत के आधार पर किया जाएगा. ऐसे में वे युवा जो इन दिनों सरकारी नौकरी की तलाश में है उन्हें यह मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहिए.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending