पेट्रोल – डीजल की बढ़ती कीमतों पर नीतीश कुमार ने दिया बड़ा बयान, पटना में बढ़ा ऑटो किराया

देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही है. ईंधन की कीमतों में तेजी आने का सिलसिला लगातार जारी है जिससे आम जनता की जेब पर काफी असर पड़ रहा है.

पेट्रोल और डीजल की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है और चारों तरफ पेट्रोल- डीजल की कीमतों को लेकर हाय – तौबा मची हुई है. देश के कई शहरों में पेट्रोल की कीमतों ने सेंचुरी लगा दी है.बिहार की राजधानी पटना में भी प्रेट्रोल – डीजल की कीमतों ने लोगों को परेशान कर दिया है.

इसी बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रेटोल – डीजल की बढ़ती कीमतों पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम कम होते तो अच्छा लगता है.

दरअसल, इस दौरान नीतीश कुमार ने प्रेट्रोल – डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल का बड़ी सावधानी से जवाब दिया और कहा कि प्रेट्रोल – डीजल की कीमतों में जब कमी होती है तो अच्छा लगता है. नीतीश कुमार ने देश में लगातार बढ़ रहे प्रेट्रोल – डीजल की कीमतों पर ज्यादा कुछ तो नहीं कहा पर इलेक्ट्रीक वाहनों के उपयोग पर जोर दिया.

नीतीश कुमार ने लोगों को इलेक्ट्रिक वाहन इस्तेमाल करने की सलाह दी और कहा कि वह खुद इलेक्ट्रिक वाहन का प्रयोग करते हैं.  उन्होंने इलेक्ट्रिक वाहन पर्यावरण के लिए बेहतर है.

आपको बता दे कि पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से पटना में यातायात वाहनों में किराए भी बढ़ने लगे हैं. दरअसल, पटना में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी होने से ऑटो चालकों ने अपने किराए में 20% की बढ़ोतरी कर दी इसका सीधा असर जनता पर पड़ता दिख रहा है. गौरतलब है कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला लगातार जारी है और इसने लोगों को परेशान कर रखा है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending