रिया के बयान के बाद नीतीश भारद्वाज का बड़ा खुलासा, सुशांत सिंह और सारा अली खान के ड्रग्स लेने की बताई सच्चाई

पिछले साल 14 जून 2020 को स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। सुशांत के चाहने वालों को आज भी ऐसा लगता है एक्टर उन्हीं के आस पास हैं और उन्हें पल-पल याद करते है। तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत का केस भी जारी है। दरअसल हाल ही में सुशांत की कथिक गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने ताजा बयान में सारा अली खान   पर नशा करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद अभिनेता नितीश भारद्वाज ने अब सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कुछ बातें बताई हैं और अपनी राय रखी है।

इस फिल्म में साथ काम…

जानकारी के लिए बता दें,अभिनेता नितीश भारद्वाज ने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में साथ में काम किया था। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में नितीश ने  हर बात को बेहद बारीकी से साफ किया है। इस बातचीत ने जब नितीश से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी सुशांत को केदारनाथ के सेट पर ड्रग्स का सेवन करते देखा? इस पर अभिनेता कहते हैं, ‘एक बार पूजा गौर मुझे टीवी जगत के बदलते माहौल के बारे में बता रही थीं और बातों- बातों में मुद्दा ड्रग्स तक पहुंच गया। इस वार्तालाप में सारा ने मुझसे कहा कि उन्होंने ड्रग्स की समस्या तो फिल्म इंडस्ट्री में भी सुनी है।

इस दौरान नितीश कहते हैं, मुझे याद है कि मैंने सारा को ड्रग्स से दूर रहने की सलाह दी थी, क्योंकि उनका तब करियर शुरू ही हुआ था। जिसके बाद सारा ने मुझे बताया था कि उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ नहीं लगाया और मुझसे वादा किया था कि वह कभी ड्रग्स को हाथ लगाएंगी भी नहीं। लेकिन हां सुशांत सिंह राजपूत सिगरेट पीते थे, लेकिन वो चुस्त दिमाग के इंसान थे।

इसके अलावा नितीश भारद्वाज का कहना है अगर कोई ड्रग्स का सेवन करता है तो वो इतना फुर्तीला नहीं हो सकता है। सुशांत की तरह समझदारी वाली बात नहीं कर सकता है। ये मेरी राय है। मैंने कभी सुशांत और सारा की आंखें भी नशे के कारण चढ़ी हुई नहीं देखीं, वो हमेशा की तरह ही नजर आते थे। इसके बदले यह जरूर कहा जा सकता है सुशांत एक अलग ही दुनिया में रहता था, हम कॉस्मोलॉजी, ग्रहों के विज्ञान और गैलेक्सी के बारे में बात करते थे।

बता दें, साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह,सारा अली खान और नीतीश भारद्वाज एक साथ काम करते नजर आये थे। खास बात ये फिल्म सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में नीतीश भारद्वाज ने सारा और पूजा गौर के पिता का रोल अदा किया था। जबकि इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत ने मंसूर का किरदार निभाया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending