पर्ल वी पुरी को लेकर हुई तीखी तकरार के बाद निया और देवोलीना ने एक दूसरे के आगे झुकीं

टीवी के यंग अभिनेता पर्ल वी पुरी को रेप के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है। वहीं एक्टर पर लगे इन सभी आरोपों को कई टीवी सितारें झूठा करार रहे हैं।  यही नहीं पर्व वी पुरी के सपोर्ट में आए कुछ स्टार्स उनपर सहानुभूति दिखा रहे हैं। ऐसे में इसी मुद्दे को लेकर टीवी अभिनेत्री निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी आपस में भिड़ गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी लड़ाई के खूब चर्चे हो रहे थे। खैर, अब इस पर दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे से माफी मांगते हुए इंस्टा स्टोरी शेयर की है। क्या है पूरा मामला…
बता दें, पर्ल वी पुरी को शुक्रवार शाम को रेप के आरोप में हिरासत में लिया गया हैं। उन पर लगे इन आरोपों को झूठा बताते हुए एकता कपूर, अनीता हसनंदानी, निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा जैसे कई टीवी कलाकारों ने एक्टर का समर्थन किया था। जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने पर्ल का समर्थन करने वाले सितारों पर ताना मारते हुए ट्वीट किया। वहीं, देवोलीना का ट्वीट देखकर निया शर्मा ने उनको मुंह तोड़ जवाब दिया जिसके बाद दोनों के बीच बहस आपस में बढ़ती गई। 
मालूम हो टीवी की गोपी बहू से मशहूर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा था,’आपके सोशल मीडिया हैंडल्स से वो नहीं बचने वाला है। लेकिन कर्मा उन सभी को सबक देगा जो उस सात साल की बच्ची के लिए संवेदनशील नहीं हो पा रहे हैं। तुम लोग कैसे हो यार? धरने पर बैठो, भूख हड़ताल करो और दिखाओ अपना समर्थन। ये क्या गंदगी मचा रखी है, यहां गंदगी मत फैलाओ।
निया शर्मा ने दिया करारा जवाब… 
देवोलीना का ट्वीट देखकर निया आगबबूला हो गई और उन्होंने एक्ट्रेस पर हमला बोलते हुए कहा,  दीदी को कोई बता दो कि धरना और कैंडिल मार्च नहीं कर सकते क्योंकि महामारी है अभी भी। इसके अलावा दीदी को नृत्य करने की बहुत जरूरत है क्योंकि वो एक दम बकवास डांस रील्स बनाती हैं और वो इस गलतफहमी बैठी हुई हैं वो बहुत कमाल का डांस कर रही हैं। 
दोनों के बीच का घमासान यही नहीं रुका और देवोलीना ने निया को जवाब दे डाला। एक्ट्रेस ने ट्वीट करके लिखा था, कृप्या छोटी को कोई ये बात साफ कर दे कि केवल फैशन कौशल दिखाने से कोई अच्छा इंसान नहीं बनता है, उसके लिए अच्छी सोच और अच्छे दिल की जरूरत होती है, जिसकी कमी मुझे दिख रही है। मैं सही रील्स बना रही हूं या नहीं इसका फैसला मेरे फैंस को करने दो। आप    अपने फोटोशूट पर ध्यान लगाने के बजाय यहां पर भी जज बन गए। 
दोनों अभिनेत्रियों ने मांगी माफी
देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा के खूब लड़ने के बाद अब लगता हैं जैसे इनके तेवर ढीले हो गए हैं। दोनों ने एक-दूसरे को जमकरखरी खोटी सुनाने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये माफी मांग ली हैं। इस दौरान निया लिखती हैं, ‘मेरी मां, भाई और रवि ने मुझसे कहा कि मैं सही नहीं थी। तीन करीबी लोग गलत नहीं हो सकते। देवोलीना मैं आपसे माफी मांगती हूं। मैंने अपनी सीमा पार की और पर्सनल हो गई। वो गुस्से में हुआ, आशा करती हूं आप भूल जाएंगी। जिसके बाद निया की स्टोरी शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा ‘कोई बात नहीं निया। मुझे भी माफ कर दो अगर मैंने आपको बहुत ज्यादा दुख दिया तो। मेरा ऐसा करने का कोई मकसद नहीं था। मां, भाई और रवि को मेरा प्यार देना,ख्याल रखो। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending