प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने लिया अहम फैसला, इस कारण नहीं होंगी ‘इंडियन आइडल 12’ फिनाले का हिस्सा

टीवी का रियलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल 12’ का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को प्रसारित होगा जिसके लिए जजेस को टॉप-3 चुनना होंगे। इंडियन आइडल शो के दर्शक काफी ज्यादा दीवाने है, ये शो पिछले बारह सालों से चला आ रहा है। शो को  एंटरटेनिंग बनाने के लिए इसमें ट्विस्ट भी डाले जाते हैं। शो पर सिंगिग के अलवा खूब सारी मस्ती भी होती है। हालांकि इस सीजन में शो में पहली बार काफी ज्यादा उतार चढ़ाव देखने को मिले हैं। साथ ही कुछ वक्त से इस शो की जज और मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 से दूरी बनाये हुए हैं।

इस शो में इन दिनों नेहा की जगह अब उनकी बहन सोनू कक्कड़ बतौर जज नजर आ रही हैं। ऐसे में अब फैंस के मन में लगातार ये सवाल चल रहे हैं कि क्या नेहा शो के फिनाले में नजर आएंगी? हालांकि, अब इस बारे में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के अपकमिंग एपिसोड से लेकर फिनाले तक में अब दस्तक नहीं दिखाई देंगी। 

खबरों की मानें तो नेहा पिछले कई सारे सीजन्स से इंडियन आइडल शो को जज कर रही हैं। इस बीच सिंगर शो से ब्रेक लेना चाहती हैं और अपने पति रोहनप्रीत संग कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं।  इस वजह से वो इंडियन आइडल 12 शो जज नहीं कर रही हैं। फिलहाल शो नेहा की जगह सोनू कक्कड़ ने ले ली है और अब वही शो के अंत तक रहेंगी।

 इसके अलावा कुछ दिनों से ये अफवाह फैल रही हैं कि नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरें भी आई हैं। दरअसल, नेहा को लेकर ये भी दावा किया जा रहा है और इसलिए वह अब इंडियन आइडल से दूर हैं।  हालांकि इन सब बातों पर नेहा की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

वहीं इस शो की बात करें तो इंडियन आइडल रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का ग्रैंड फिनाले अगले महीने  15 अगस्त को होना है, जिसमें म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार शिरकत करेंगे। यही नहीं  बल्कि मेकर्स शो के फिनाले को और भी ग्रैंड बनाने के लिए इसे 12 घंटों तक ऑन एयर करने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में फिनाले में पिछले सभी सीजन के विजेता परफॉर्म करेंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending