नीना गुप्ता ने ट्रोलर्स की ऐसे करी बोलती बंद, बोलीं- मुझे इन 2-4 लोगों से फर्क नहीं पड़ता

मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। नीना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अदाकारा 60 की उम्र में भी  अपने स्टाइलिश लुक्स से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देने में माहिर हैं। हालांकि बहुत बार ऐसा होता है जब नीना का ये बेबाकपन ट्रोलिंग की वजह बन जाता है।

हाल ही में नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ लॉन्च की। इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें सहरे की। नीना ने पर्दे पर तो जो कमाल दिखाया वो दिखाया ही साथ ही उनकी असल जिंदगी भी खूब चर्चा में रही।

ट्रोल होने के बाद क्या बोलीं नीना?

बता दें, अपनी जिंदगी की कहानी को एक किताब की शक्ल देकर नीना ने अपने फैंस को स्पेशल गिफ्ट दिया। वहीं, बीते शुक्रवार नीना मशहूर गीतकार गुलजार साहब के घर उन्हें अपनी किताब देने पहुंची। इस दौरान वो नीले रंग के शॉर्ट्स और टॉप में नजर आईं ऐसे में नीना की कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। अब ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यही नहीं लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करने में लगे हुए हैं। वहीं, अब नीना ने इन सारे ट्रोलर्स का जवाब दिया है।

एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता बोलीं, मेरे ये पल्ले नहीं पड़ता जब लोग लिखते हैं कि मुझे ट्रोल किया गया। ये क्या बकवास है। ट्रोलिंग की परिभाषा क्या है? इसका मतलब ये नहीं है कि दो चार लोगों ने मेरी बुराई कर दी। ये देखो की कितने लोगों ने मेरी तारीफ की। ऐसे में क्या मुझे उन 2-4 लोगों की बातों पर ध्यान देना चाहिए। ये पूछे जाने पर कि क्या वो अपने आलोचकों से कुछ कहना चाहेंगी? इस पर नीना ने कहा कि, ‘क्यों? मैं क्यों ऐसे दो-चार लोगों पर अपना वक्त जाया करूं जो मेरी तारीफ करने वाले लोगों की तुलना में बेहद कम हैं’।

दरअसल, नीना गुलजार साहब को जब किताब देने उनके घर पहुंची तब गेट के पास खड़े फोटोग्राफर को देखते हुए कहा, ‘मैं अपनी किताब देने आई हूं, मुझे उम्मीद है कि वो पढ़ लेंगे। इसके बाद नीना ने गेट के पास खड़े गुलजार साहब से पूछा- पढ़ोगे? इस पर गुलजार साहब ने उन्हें अपने पास बुला लिया। जानकारी के लिए बता दें, नीना गुप्ता ने अपनी इस नई किताब में ‘सच कहूं तो’ कि बात करें तो इसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बिन ब्याही मां से लेकर इंडस्ट्री के लोगों के व्यवहार तक के बारे में इस किताब में लिखा है।

बता दें इस दौरान नीना ने फ्लोरल शॉर्ट्स पहने हुए थे। वहीं गुलजार साहब और नीना का मुलाकात का वीडियो सामने आने के बाद से कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे।एक शख्स ने लिखा, ‘आप गुलज़ार साहब के पास गई थी तो आपको साड़ी पहनकर जाना चाहिए था क्योंकि वो गुलज़ार साहब हैं’। एक और शख्स ने लिखा, ‘वेस्टर्न कल्चर बिल्कुल खराब है। आपको ये सब पहनकर नहीं जाना चाहिए था। हालांकि नीना ने इन ट्रोलर्स को नजरअंदाज करने का फैसला लिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता फिलहाल अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में देखा गया था।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending