मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन से एनसीबी कर रही है पूछताछ, 10 लोग गिरफ्तार

मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में ड्रग्स पार्टी के दौरान रविवार की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा। क्रूज में एनसीबी के टीम यात्री बनकर पहुंची और छापा मारा। बताया जा रहा है के इस पार्टी में बॉलीवुड, बिजनेस और फैशन से जुड़े लोग शामिल थे। इस मामले में एनसीबी ने दस लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी से पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि इसमें शामिल लोगों ने अपनी पैंट की सिलाई में, महिलाओं के पर्स के हैंडल में, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से में और कॉलर की सिलाई में छिपाकर लेकर गए थे। हालांकि, एनसीबी इन तमाम जानकारी को एक बार फिर से वैरिफाई कर रही है और लोगों से इससे जुड़े सवाल भी पूछ रही है।

एनसीबी ने बयान जारी कर बताया कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई। इस दौरान एनसीबी ने एमडीएमए,कोकीन, एमडी और चरस बरामद किया है। इस मामले में अब तक 10 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। एनसीबी ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

वहीं, इस मामले में बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है। साथ ही अरबाज नाम के शख्स से भी एनसीबी की पूछताछ जारी है। एनसीबी को जांच के दौरान इसके जूते से ड्रग्स मिला। सूत्रों के मुताबिक, अरबाज़ ही अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को अपने साथ लेकर गया था।

गौरतलब है कि एनसीबी ने अभी तक आधिकारिक रूप से लोगों के नाम का खुलासा नहीं किया है। क्रूज पर जिन लोगों को पकड़ा गया है, उन्हें मुंबई वापस लाया गया है। अब लीगल कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी। क्रूज पर ये छापेमारी एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की टीम ने की है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending