नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा – ड्रग्स केस में लिप्‍त है फडणवीस

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने हाल ही में एनीसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगाए आरोपों के बाद अब भारतीय जनता पार्टी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है। मलिक ने दावा किया है कि राज्य में देवेंद्र फडणवीस के ड्रग तस्करों से संबंध हैं। मलिक ने एससी आयोग के अध्यक्ष अरुण हलदर को भी निशाने पर लिया और सवाल उठाया कि वह वानखेड़े के घर क्यों गए?

मलिक ने सोमवार को पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ जयदीप राणा नाम के एक शख्स की तस्वीर शेयर कर कहा कि राणा एक बड़ा ड्रग पैडलर है और इसे जून 2021 में एनसीबी ने अरेस्ट किया था। वह फिलहाल साबरमती जेल में बंद है। उन्होंने कहा कि जयदीप राणा वही शख्स है, जिसने अमृता फडणवीस के एक म्यूजिक वीडियो को फाइनेंस किया था। मलिक ने दावा किया कि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में ड्रग का धंधा चल रहा था।

उन्होंने फडणवीस को ड्रग्स केस में लिप्‍त बताया है। मलिक ने कहा है कि फडणवीस के इशारे पर ड्रग्स का धंधा हो रहा है। मलिक ने आरोप लगाया कि जयदीप राणा और पूर्व सीएम के बीच के संबंधों की जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले में निराशा व्यक्त की। नवाब मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र में ड्रग्स का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र जी के आशीर्वाद से चल रहा था और चल रहा है। जांच हो कि इस शहर में देवेंद्र जी का ड्रग्स के धंधे में क्या कनेक्शन है।

बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर हो रही रेव पार्टी के दौरान एनसीबी की टीम ने समीर वानखेड़े की अगुवाई में छापेमारी की थी। इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से ही महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर भी आरोप लगाने शुरू कर दिए थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending