फडणवीस द्वारा लगाए गए आरोपों पर भड़के नवाब मलिक, कहा – कोई माई का लाल यह साबित करके दिखाए मेरे अंडरवर्ल्‍ड से संबंध है

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने मंगलवार सुबह प्रेस कांफ्रेंस कर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोला है। नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उनका अंडरवर्ल्ड से कोई संबंध नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने देवेंद्र फडणवीस के द्वारा लगाए गए आरोपों को हास्यापद बताते हुए कहा की उनके दामाद के घर से कोई गांजा नहीं मिला था, उसका पंचनामा भी है।

नवाब मलिक ने कहा कि, “कल देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाए कि मेरे दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ। देवेंद्र जी आपका निकटतम समीर वानखेड़े है, पंचनामा मंगा लीजिए। नवाब मलिक के दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई, उसका पंचनामा है।” महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि, समीर वानखेड़े जब से इस विभाग में आया उसने अपनी एक प्राइवेट आर्मी खड़ी की।

उन्होंने आगे कहा, ये प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से शहर में ड्रग्स का कारोबार करती है, छोटे-छोटे मामले उजागर होते हैं, लोगों को फंसाया जाता है। वानखेड़े के जरिए हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही हुई है। मलिक ने कहा, “फडणवीस जो मेरे दामाद पर आरोप लगा रहे हैं वह पूरी तरीके से गलत है. कोर्ट के आदेश का उल्लंघन मैंने किया था यह आरोप मुझ पर लगा था इसलिए मैंने पहले अपने पद से इस्तीफा दिया था मेरे पर कोई भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे।”

उन्होंने आगे कहा, फडणवीस के नजदीक है समीर वानखेड़े। दिवाली के बाद बम फोड़ने का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। फडणवीस सरकार के 1 साल पूरे होने पर मैंने बयान दिया था कि कौन नकली फडणवीस मुंबई में घूम रहा था। उन्होंने कहा, मैं मुंबई शहर में 62 साल से हूँ। कोई माई का लाल यह साबित कर के दिखाए कि मेरे अंडरवर्ल्‍ड से संबंध हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending