नवाब मलिक का फिर फूटा समीर वानखेडे पर गुस्सा, कहा – समीर ‘दाऊद’ वानखेड़े ने किया था आर्यन खान को किडनैप मांगी थी फिरौती

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के ऊपर लग रहे आरोपों का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों समीर वानखेडे के धर्म और डिग्री पर सवाल खड़े करने वाले नवाब मलिक ने एक बार फिर शनिवार को समीर को ‘दाऊद’ वानखेड़े संबोधित कर उनपर आरोप लगाया कि समीर दाऊद वानखेड़े ने आर्यन खान को किडनैप किया था और फिरौती मांगी थी। उन्होंने दावा किया कि इस मामले की जांच एक खास एसआईटी करेगी जिसे महाराष्ट्र सरकार ने बनाया है और केंद्र सरकार की एसआईटी भी इसमें शामिल होगी।

नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा कि, ” मैंने एसआईटी बनाने की मांग की थी, पर अब दो एसआईटी बनाई गई है। एक टीम केंद्र सरकार की तरफ से बनाई गई है, जबिक दूसरी राज्य सरकार ने बनाई है। अब देखना यह है कि कौन सबसे पहले मामले की तह तक जाकर असलियत को सामने लाता है और उसे और नापाक आर्मी का पर्दाफाश करता है।” इस बीच एक अहम खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है की समीर वानखेडे को आर्यन खान ड्रग्स मामले से हटा दिया गया है।

वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए समीर वानखेड़े ने एएनआई से बातचीत के दौरान कहा, “मैं एनसीबी की मुंबई इकाई का जोनल निदेशक हूं और रहूंगा। मुझे उस पद से नहीं हटाया गया है।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे जांच से नहीं हटाया गया है। अदालत में यह मेरी रिट याचिका थी कि मामले की जांच एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जाए। इसलिए आर्यन मामले की जांच दिल्ली एनसीबी द्वारा की जा रही है। यह दिल्ली और मुंबई की एनसीबी टीमों के बीच एक समन्वय है।” 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending