नवटर सिंह ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, कहा- नरेंद्र मोदी को चुनौती देने वाला कांग्रेस में कोई नेता नहीं

पंजाब में जारी सियासी उठापटक के बीच पूर्व कांग्रेसी नेता और पूर्व विदेश मंत्री नवटर सिंह ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा है की कि नरेंद्र मोदी को चुनौती देने वाला कांग्रेस में कोई नेता नहीं है। मीडियाकर्मी से बातचीत के दौरान नटवर सिंह ने कहा, क्या आपको लगता है कि राहुल गांधी पीएम मोदी के सामने टिक पाएंगे? उन्होंने कहा कि कांग्रेस में राहुल गांधी समेत कोई नहीं है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सके।

पूर्व कांग्रेस नेता नटवर सिंह ने आगे कहा की, अगर आपको पीएम मोदी और राहुल के बीच का अंतर देखना हो तो पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच बहस करवाकर देख लीजिए। आपने टीवी चैनल पर राहुल गांधी का साक्षात्कार भी देखा होगा। पीएम मोदी एक अच्छे वक्ता हैं। वह निडर और साहसी हैं। वह (राहुल गांधी) उनके (पीएम मोदी) के खिलाफ कुछ नहीं कर सकते। कांग्रेस में कोई भी नहीं है, जो मोदी को चुनौती दे सकता है, क्योंकि वह एक महान वक्ता हैं।

एएनआई से बात करते हुए नटवर सिंह ने कहा कि पार्टी के ताजा हालात बिलकुल भी ठीक नहीं है। इसके लिए तीन लोग जिम्मेदार हैं- सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा। उन्होंने कहा कि पार्टी में इन तीनों के अलावा कोई नेता नजर नहीं आता है। क्या कोई इनके खिलाफ आवाज उठाता है? पूर्व विदेश मंत्री ने आगे कहा की किसी ने आवाज उठाई हो तो बताओ। वर्किंग कमेटी की मीटिंग में भी कोई कुछ नहीं बोलता। 

नटवर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के पास पार्टी में कोई पद नहीं है, मगर फैसले वही लेते रहते हैं। सिंह ने बताया कि कांग्रेस पार्टी में मौजूदा संकट के लिए तीन लोग जिम्मेदार हैं। उनमें से एक राहुल गांधी हैं, जिनके पास कोई पद भी नहीं है मगर वह फैसले लेते रहते हैं। नटवर सिंह ने सिद्धू को प्रमोट करने के फैसले पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वह अस्थिर आदमी है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending