पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर भड़के नवजोत सिंह सिद्धू, बोले – 2022 मे चन्नी कांग्रेस को डुबो कर रख देंगे

पंजाब में सिद्धू के नेतृत्व में गुरुवार को मोहाली एयरपोर्ट चौक से पंजाब कांग्रेस का लखीमपुर खीरी रोष मार्च निकाला गया था। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू समय पर पहुंच गए, लेकिन काफिले और जाम की वजह से CM चन्नी को आने में थोड़ी देर हो गई। इससे नाराज सिद्धू ने चन्नी के कामकाज पर उनके नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठाते हुए कहा की इतनी देर से हम उनका इंतजार कर रहे हैं। एक दिन यह चन्नी ही कांग्रेस को डुबाे देंगे। 

कार्यक्रम के वीडियो में सामने आया कि सिद्धू मार्च को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वहीं वीडियो में सिद्धू द्वारा यह भी नजर आ रहा है की अगर उन्हें मुख्यमंत्री बनाया जाता तो कांग्रेस पार्टी सक्सेस हो जाती। इस वीडियो के सामने आने के बाद शिरोमणि अकाली दल ने सिद्धू पर तंज कसा है। अकाली दल के प्रवक्ता दलजीत चीमा ने कहा कि सिद्धू के मन में CM के पद के प्रति कितनी इज्जत है, यह इस बात से साबित होता है कि वे उनके लिए 2 मिनट इंतजार भी नहीं कर सके।

उन्होंने आगे कहा की, सिद्धू की पीड़ा यह है कि एक अनुसूचित जाति के व्यक्ति को CM बना दिया। चीमा ने कहा कि सिद्धू का मार्च किसानों के लिए नहीं, बल्कि एक-दूसरे से आगे निकलने के लिए था। बता दें पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाकर सिद्धू खुद CM बनना चाहते थे। कांग्रेस हाईकमान ने सुखजिंदर रंधावा को CM बनाने का फैसला हुआ। इस पर सिद्धू ने भी CM पद पर अपना दावा ठोक दिया। विवाद बढ़ने पर बीच का रास्ता निकालकर चरणजीत चन्नी को मुख्यमंत्री बना दिया गया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending