गांधी परिवार पर जमकर बरसे नटवर सिंह, कहा- कांग्रेस मे राहुल, प्रियंका और सोनिया के अलावा कोई तीसरा नही….

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस की वर्तमान स्थिति को देखते हुए पार्टी हाईकमान पर निशाना साधा है। एएनआई से बात करते हुए नटवर सिंह ने कहा कि पार्टी के ताजा हालात बिलकुल भी ठीक नहीं है। इसके लिए तीन लोग जिम्मेदार हैं- सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा। उन्होंने कहा कि पार्टी में इन तीनों के अलावा कोई नेता नजर नहीं आता है। क्या कोई इनके खिलाफ आवाज उठाता है?

पूर्व विदेश मंत्री आगे कहा की किसी ने आवाज उठाई हो तो बताओ। वर्किंग कमेटी की मीटिंग में भी कोई कुछ नहीं बोलता। कपिल सिब्बल और गुलाम नबी बोले, लेकिन उसका कोई असर नहीं होगा। देश को पुख्ता कांग्रेस की जरूरत है। उन्होंने कहा राहुल के पास कोई पद भी नहीं है, लेकिन वे सभी मामलों में फैसले लेते हैं। कांग्रेस में अब न तो कभी वर्किंग कमेटी की मीटिंग होती है और न कभी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बुलाई जाती है।

नटवर सिंह ने कहा कि गांधी परिवार के पास कोई सलाहकार नहीं है और इन्हें लगता है कि हम लोग तीस मार खां हैं। नटवर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कैप्टन अमरिंदर को हटाने का फैसला लिया है, जिनका 52 साल का लंबा अनुभव रहा है। कांग्रेस ने कैप्टन की जगह उस नवजोत सिंह सिद्धू को जिम्मेदारी दे दी, जो कभी भी कुछ भी फैसला ले सकते हैं। 

नटवर सिंह ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि ये कैसे फैसले लेते हैं। इनका जजमेंट इतना खराब है। कोई सलाहकार ही नहीं है इनका। नटवर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को प्रमोट करने के फैसले पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह कहते रहे कि यह आदमी 7 महीने तक मेरी कैबिनेट में था और एक भी फाइल उठाकर नहीं देखी। यह अस्थिर आदमी है। इसके बाद भी इन लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending