नेशनल हेराल्ड मामला : 5 जून नहीं अब इस तारीख को ईडी के सामने पेश होंगे राहुल गांधी, जानिए क्यों ? 

नेशनल हेराल्ड केस एक बार फिर से चर्चा में है। ईडी द्वारा नेशनल हेराल्ड केस की जांच एक बार फिर से की जा रही है। नेशनल हेराल्ड केस मामले को लेकर ईडी द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पेश होने के लिए कहा गया है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ईडी के सामने पेश होने का की दूसरी तारीख दी गई हैै। दरअसल, अब राहुल गांधी 13 जून को इस मामले के मद्देनजर ईड के सामने पेश होंगे। 

हालांकि इससे पहले ईडी द्वारा उन्हें 5 जून को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन राहुल गांधी इस समय देश से बाहर है जिस कारण से उन्होंने ईडी से नई तारीख मांगी थी।इसके मद्देनजर ईडी द्वारा उन्हें 13 जून को बुलाया गया है। रिपोर्ट की मानें तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 13 जून को ईडी के सामने पेश होने के लिए हामी भर दी है।

गौरतलब है की नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लांड्रिंग के एक मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पेश होने के लिए 1 जून को समन जारी किया था। नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर है और इसको लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर भी देखने को मिल रहा है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending