नासिर हुसैन को उम्मीद “जो रूट” तोड़ सकते हैं ये रिकार्ड

चेन्नई के एम. ए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मेंच में जीत के बाद इंग्लैड के हौसले बुलंद है. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट की कप्तानी में इंग्लैड को मिली जीत की चर्चा हर ओर हो रही है. इंग्लैंड की टीम ने चार टेस्ट मैंच की श्रृंखला में पहेल टेस्ट मैंच में जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने जो रूट की तारीफ की है. नासिर का मानना है कि मौजूदा कप्तान जो रूट स्पिन गेंदबाजी का सामना करने वाले संभवत: इंग्लैंड के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं. इसके साथ ही हुसैन ने कहा कि रूट जिस तरह स्वीप करता है वह देखने में शानदार लगता है. साथ ही हुसैन ने उम्मीद जताई है कि रूट इंग्लैंड के बल्लेबाजों के बनाए सभी टेस्ट बल्लेबाजी रिकॉर्ड तोड़ सकते है.

images 14

गौरतलब है कि रूट लगातर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे है. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पहले टेस्ट में जिम्मेदारी भरी कप्तानी का भी नजारा पेश किया है. रूट ने चेन्नई में भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट की पहली पारी में 218 रन बनाए जिससे इंग्लैंड 227 रन से जीत दर्ज करने में सफल रहा. यही कारण है कि रूट की तारीफ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने की है. इसके अलावा कई ऐसे दिग्गज क्रिकेटर है जो इंग्लैंड के कप्तान जो रूट की इससे पहेल तारीफ कर चुके है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending