अक्टूबर मे होने वाले अपने कार्यक्रम को रद्द करे मुनव्वर फारूकी, वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे: बजरंग दल

हिंदू देवी देवताओं को लेकर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के अगले महीने होने वाले गुजरात टूर से पहले उन्हें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने धमकी दी है। दरअसल, बजरंग दल ने फारूकी को उनके गुजरात दौरे को लेकर चेतावनी देते हुए कहा है कि वह राज्य में मुनव्वर की परफॉर्मेंस नहीं होने देंगे। हम जैसे को तैसा जवाब देना जानते हैं।

12 सितंबर को स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रस्तावित गुजरात टूर की जानकारी साझा की थी। उन्होंने बताया था कि वह गुजरात दौरे पर जाने वाले हैं। यह दौरा एक अक्टूबर से शुरू होने वाला है। बता दें गुजरात टूर पर मुनव्वर फारुकी ने 1 अक्टूबर को सूरत में, 2 अक्टूबर को अहमदाबाद में और 3 अक्टूबर को वडोदरा में कार्यक्रम करने की योजना बनाई थी। 

जिसके बाद अब कार्यक्रम से पहले ही गुजरात बजरंग दल ने चेतावनी जारी करते हुए मुनव्वर फारुकी को कार्यक्रम नहीं करने के लिए कहा है। दरअसल, गुजरात बजरंग दल के नेता ज्वलित मेहता ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा है की, ‘उसने अपने काम से हिंदू धर्म पर हमला किया, उसने अपनी कॉमेडी से हिंदू धार्मिक भावनाओं को आहत किया लेकिन बजरंग दल इन चीजों को लेकर सहिष्णु नहीं है। बजरंग दल को जैसे को तैसा जवाब देना आता है।

हम आपसे यह शो कैंसिल करने को कह रहे हैं और अगर आपने ऐसा नहीं किया तो आर्थिक, शारीरिक और मानसिक परिणाम भुगतने को तैयार रहो।’ बता दें कि इसी साल जनवरी में बीजेपी विधायक के बेटे की शिकायत पर मुनव्वर को इंदौर में एक परफॉर्मेंस के बीच से गिरफ्तार किया गया था। उन पर आरोप था कि अपने शो में उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं और गृह मंत्री अमित शाह को लेकर आपत्तिजनक बाते कही हैं। जिसके बाद मुनव्वर को फरवरी में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली थी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending