बीजेपी का दामन छोड़ टीएमसी का हाथ थामने वाले मुकुल रॉय की फिसली जुबान कहा- बंगाल उपचुनाव में जीतेगी BJP

बीजेपी का दामन छोड़ टीएमसी का हाथ थामने वाले मुकुल रॉय ने शनिवार को यह कहकर सभी को चौंका दिया कि आने वाले उपचुनाव में बीजेपी की जीत होगी। हालांकि, उन्होंने अपनी गलती सुधारने में देर नहीं की, लेकिन बीजेपी ने इसे लपकते हुए कहा है कि उन्होंने ना चाहते हुए भी सच कह दिया है। बता दें की मुकुल रॉय विधानसभा चुनाव में कृष्णानगर नॉर्थ सीट से बीजेपी की टिकट पर विधायक बने थे।

शनिवार को मुकुल रॉय ने कहा की विधानसभा उपचुनाव बीजेपी आसानी से जीत लेगी। यह त्रिपुरा में जीतेगी। इसमें तनिक भी संदेह नहीं है। हालांकि बाद मे उन्होंने फौरन अपनी गलती सुधाते हुए कहा की, ”तृणमूल कांग्रेस बेशक उपचुनाव जीतेगी। बीजेपी को शिकस्त दी जाएगी। मां, माटी, मानुष पार्टी (टीएमसी) यहां जीतेगी और त्रिपुरा में भी खाता खोलेगी।” 

मुकुल रॉय ने आगे कहा की बीजेपी राज्य में कहीं नहीं रहेगी। उन्हें पूरी तरह बर्बाद कर दिया जाएगा। ममता बनर्जी बंगाल की कमान संभालती रहेंगी। गौरतलब हो की टीएमसी से निकाले जाने के बाद मुकुल रॉय 2018 में बीजेपी में शामिल हो गए थे। लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद शुभेंदु अधिकारी को अधिक महत्व मिलने से नाराज मुकुल रॉय अपनी पुरानी पार्टी में लौट आए। हालांकि, अभी वह बीजेपी के टिकट पर जीते हुए ही विधायक है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending