मनी लांड्रिंग केस : सत्येंद्र जैन को नहीं मिली जमानत, अभी तिहाड़ जेल में ही पड़ेगा रहना

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को अभी फिलहाल तिहाड़ जेल में ही रहना होगा क्योंकि सीबीआई की विषेश अदालत ने से उन्हें बड़ा झटका लगा है। दरअसल, सीबीआई कोर्ट ने शनिवार को सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका खारिज कर दी। इससे पहले 14 जून को जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी हो गई थी जहां मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में ईडी की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। 

शनिवार को कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की याचिका खारिज कर दी है जिससे सत्येंद्र जैन को बड़ा झटका लगा है। वहीं इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली – एनसीआर में सत्येंद्र जैन एवं उनके सहयोगियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई स्थानों पर छापेमारी की गई थी। 

मिली जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने इस दौरान कम से कम 10 ठिकानों पर छापेमारी की। गौरतलब है कि मनी लांड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन को पिछले महीने 30 मई को गिरफ्तार किया गया था। हवाला लेनदेन के आरोपों में सत्येंद्र जैन के खिलाफ पीएमएलए के तहत जांच कर रही है। सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी और भाजपा एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है।  

एक और जहां आम आदमी पार्टी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को बेकसूर बता कर उनका बचाव कर रही है। तो वहीं भाजपा का कहना है कि आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार धीरे-धीरे सामने आ रहा है और अरविंद केजरीवाल अपने मंत्री के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending