मोहम्मद शमी ने पिता की याद में साझा की तस्वीर, और लिखी बेहद इमोशनल बात

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने पिता जी को याद कर बेहद इमोशनल पोस्ट साझा किया है।शमी ने पिता के मृत्यु के चौथे वर्षगांठ पर अपनी दिल की बात इस पोस्ट के ज़रिये सोशल मीडिया पर साझा की है। शमी ने एक बेहद ही प्यारा पोस्ट लिखा और अपने पिता को श्रद्धांजलि दी। बता दें की अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि वह अपने पिता को याद करते हैं और याद करते हीं उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। 
शमी ने कैप्शन में लिखा की, ‘आज 4 साल पूरे हो गए, काश मैं आपको एक बार देख पाता, दरवाजे से चलकर आता, लेकिन मुझे पता है कि यह असंभव है, मुझे पता है कि आप मेरे आँसू महसूस कर सकते हैं और आप मुझे रोने नहीं देंगे, मैं प्रार्थना करता हूँ कि भगवान मुझे शक्ति दे जैसा कि आपने मुझे हमेशा दिया और किसी तरह मुझे दिल के दर्द के साथ संघर्ष के माध्यम से प्राप्त किया जब मैंने आपको खो दिया. आपका बेटा होने पर गर्व महसूस करता हूं, आपको बहुत प्यार करता हूं, पिताजी आपकी याद आती है।’ शमी के इस पोस्ट के बाद फैन्स कमेंट के ज़रिये उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।  
आपको बता दें कि शमी आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के चार मैचों की टेस्ट सीरीज के समय भारत की ओर से खेलते हुए नज़र आए थे। हालांकि एडिलेड टेस्ट मैच में बल्लेबाजी करते वक़्त शमी चोटिल हो गए थे, जिसके कारण वह आखिरी 3 टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। बता दें की शमी ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत साल 2013 में पाकिस्तान के विरुद्ध वनडे खेलकर की थी। भारत के लिए शमी ने अबतक 50 टेस्ट व 79 वनडे और साथ ही साथ 12 ट्वेंटी -20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending