विधायक आतिशी ने स्टूडेंट्स को दी सलाह, कहा – जो भी करियर चुनें उसमें अपनी रुचि का हमेशा रखें ध्यान

दिल्ली के मोतीलाल नेहरू कॉलेज ने बुधवार को अपने 56वें वार्षिक दिवस पर पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया। इस वार्षिक उत्सव में कालकाजी विधानसभा से आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रही। इस कार्यक्रम का उद्देश्य छात्र-छात्राओं की प्रतिभा और उनकी अकादमिक और सह-पाठयक्रम गतिविधियों को बढ़ावा देना था। समारोह में विभिन्न विषयों व एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के तौर पर शामिल हुई विधायक आतिशी ने समारोह में पैरालंपिक 2022 में रजत पदक विजेता प्रवीण कुमार समेत कॉलेज में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम के दौरान विधायक आतिशी ने छात्र-छात्राओं को अपने जिंदगी के निर्णय स्वयं सोच-समझ कर लेने की सलाह दी| आप विधायक आतिशी ने स्टूडेंट्स से कहा कि वे जो भी करियर का चयन करें, उसमें अपनी रुचि का हमेशा ध्यान रखें।

सिर्फ पैसे कमाने के मक़सद से करियर का चयन ना करें। वो वही करियर चुनें जिसमें आपकी रुचि हो। उन्होंने कहा कि आप जीवन में जितने भी सफल हो, कभी अपने देश, समाज एवं अपने माता-पिता को ना भूलें, क्योंकि यही आपको इसके काबिल बनाता है कि आप अपने फैसले ले सकें और अच्छी नौकरियों के विकल्प पा सकें तथा जीवन में सफल हो सकें। इस कार्यकर्म में कॉलेज के प्रिन्सिपल प्रोफ़ेसर डॉ. श्रीवत्स, कॉलेज के चेयरमैन तरुण बैइस समेत अन्य मौजूद रहे l

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending