मिताली राज ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास,  कहा – मेरे बल्ला टांगने का सही समय आ गया है

भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने क्रिकेट के सभी प्रारूप को अलविदा कह दिया है। दरअसल बुधवार को उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। बता दें कि मिताली राज इससे पहले टी-20 फॉर्मेट से पहले ही सन्यास ले चुकी है। उन्होंने अब कैट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है। मिताली राज ने अपने 23 साल के करियर में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। उन्होंने 12 टेस्ट और 89 T20 aur 232 वनडे मैच मैचों में हिस्सा लिया है।

इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने की जानकारी मिताली राज ने बयान जारी कर दी। मिताली राज ने अपने बनाया में लिखा , ” इतने वर्षों से आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद। मैं अपनी दूसरी पारी के लिए आपके आशीर्वाद और सपोर्ट चाहूंगी। हर सफर की तरह मेरे क्रिकेट किधर का भी एक मोड़ पर आकर अंत होना था और आज वह दिन हैै जब मैं इंटरनेशनल क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास ले रही हूं।

साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं मन से हमेशा भारतीय टीम को जिताने का इरादा लेकर मैदान में उतरी और उसके लिए पूरी कोशिश भी की। उन्होंने लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी करने का मौका मिला उसे मै हमेशा याद रखूंगी। मुझे लगता है कि मेरे लिए बल्ला टांगने का सही समय आ गया है। 

साथी मिताली राज ने लिखा कि कई युवा खिलाड़ी है जो टीम की बागडोर संभालने के लिए तैयार हैं और  भारतीय क्रिकेट का भविष्य सुनहरा है। बता दें कि मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक सफल कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज के रूप में जानी जाती हैं। 

AOh14GjyWbLxj ScMsbQdYdysA2HiV HwSVaJaPoVSp =s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending