हिंदू युवती द्वारा निकाह और धर्मांतरण करने से इंकार करने पर मियां, और अब्बू से कराया यौन शोषण

उत्तर प्रदेश के बदायूँ से धर्मांतरण का और खौफनाक मामला सामने आया है। जहां बदायूँ के रहने वाले एक मुस्लिम शख्स दानिश ने दिनेश बनकर पहले बुलंदशहर की हिंदू युवती को अपने प्यार के जाल में फँसाया फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 
इसके बाद जबरन धर्म परिवर्तन कराकर उसके साथ निकाह कर लिया। युवती ने जब धर्मांतरण का विरोध किया तो दानिश ने उसके साथ मारपीट की और उसे प्रताड़ित भी किया। 
पूरा मामला कादर चौक थाना क्षेत्र के ग्राम गौरामई का है। जहां पीड़ित युवती ने बताया है कि जब उसने धर्मांतरण और निकाह का विरोध किया तो दानिश ने अपने भाई चाहत मियाँ और अब्बू अहमद मियाँ से उसका शारीरिक और मानसिक शोषण कराया।
रिपोर्ट के मुताबिक, युवती को कुछ दिन तक उन्होंने मुजरिया के छगनपुर के रहने वाले आमिर के घर पर भी रखा। जिसके 12 जून को मौका पाते ही वह दानिश के घर से भागकर अपनी बहन के घर खुर्जा आ गई। उसने बहन को अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद युवती के परिजन उसे लेकर एसएसपी (SSP) बदायूँ संकल्प शर्मा से मिले।
युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसका जबरदस्ती धर्मांतरण कराया गया और निकाह पढ़वाया गया। जब उसने इस निकाह का विरोध किया तो आरोपित के पिता और भाई ने उसे कथित तौर पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया।
एसएसपी संकल्प शर्मा ने कादर चौक थाने में सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने धर्मांतरण मामले मे आरोपित बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बाकी आरोपितों की तलाश की जा रही है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending