मेगास्टार अमिताभ बच्चन 2015 की हॉलीवुड फिल्म “द इंटर्न” के भारतीय रूपांतरण में ऋषि कपूर के जगह अभिनय करने को हैं तैयार

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन उस परियोजना में शामिल हो रहे हैं जिसमें मूल रूप से पादुकोण ने दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के साथ काम किया था, जो पिछले साल अप्रैल में कैंसर से दो साल की लड़ाई के बाद गुजर गए थे। “द इंटर्न” भी 2015 की महत्वपूर्ण हिट “पिकू” के बाद दो अभिनेताओं को फिर से मिलाता है।

“बदहाई हो!” प्रसिद्धि फिल्म का निर्देशन करेगी। पादुकोण, जो सुनीर खेतरपाल के साथ इस परियोजना का निर्माण कर रहे हैं, ने बच्चन की कास्टिंग की खबर साझा करने के लिए सोमवार को इंस्टाग्राम पर ले लिया।

अभिनेता-निर्माता ने उनके पोस्ट को कैप्शन में लिखा, “मेरे सबसे खास सह-कलाकार के साथ फिर से सहयोग करने का एक पूर्ण सम्मान। बच्चन, जिन्होंने पहले 2019 की “बिल्ला”, 2016 की स्पेनिश फिल्म “द इनविजिबल गेस्ट” की भारतीय रीमेक में अभिनय किया था, ने कहा कि वह टीम के साथ काम करना चाह रहे हैं। 

“एक और बार .. #TheIntern का भारतीय अनुकूलन,” उन्होंने फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया। नैन्सी मेयर्स द्वारा निर्देशित, मूल फिल्म एक 70 वर्षीय विधुर (रॉबर्ट डी नीरो) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ऑनलाइन फैशन वेबसाइट पर एक वरिष्ठ इंटर्न बन जाता है,

जहां वह कंपनी के वर्कहोलिक सीईओ (ऐनी हैटवे) के साथ एक अप्रत्याशित दोस्ती बनाता है। वार्नर ब्रदर्स द्वारा दुनिया भर में वितरित “द इंटर्न”, बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, जिसने दुनिया भर में 195 मिलियन अमरीकी डॉलर की कमाई की। मेयर्स ने फिल्म पर लेखक और निर्माता के रूप में भी काम किया।

अक्षत घिडियाल और मितेश शाह को आगामी भारतीय संस्करण पर अनुकूलित पटकथा और संवादों के लिए श्रेय दिया गया है।
एथेना ईएनएम और वार्नर ब्रदर्स इंडिया संयुक्त रूप से पादुकोण की के प्रोडक्शंस के साथ परियोजना का निर्माण कर रहे हैं। क्रोम पिक्चर्स सह-निर्माता के रूप में जुड़ी हुई है।

निर्माता 2022 की गर्मियों में फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending